ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
BOX OFFICE पर 'सिंबा' का हंगामा, पहले दिन ही बटोर लिए इतने करोड़
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 4:35:44 PM
BOX OFFICE पर 'सिंबा' का हंगामा, पहले दिन ही बटोर लिए इतने करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह पहली बार उनके साथ काम करते नजर आए हैं। पहली ही दिन लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है और फिल्म समीक्षकों द्वारा काफी तारीफ भी मिली, इसका सबसे बड़ा उदाहरण इसका फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। 

 
फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'सिंबा' का प्रारंभिक अनुमान शेयर करते हुए बताया है कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है, जो एक बड़ी रकम मानी जा सकती है।
 
बता दें, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आ रही हैं। यह सारा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल साबित हुई। वहीं, 'सिंबा' की भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।
 
इस फिल्म में रणवीर सिंह 'अनाथ सिम्बा उर्फ संग्राम भालेराव', सारा अली खान 'शगुन', सोनू सूद 'डॉन धुर्वा रानाडे', आशुतोष राणा 'ईमानदार हेड कॉन्स्टेबल मोहिते' और सिद्दार्थ जाधव 'संतोष तावड़े' की भूमिका में हैं। रोहित शेट्टी की यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी, एक्शन और एंटरटेनमेंट का मैशअप है। कॉमेडी, एक्शन और एंटरटेनमेंट से लबरेज इस फिल्म में सभी किरदारों का अभिनय तारीफे काबिल है। सभी ने अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। 
 
फिल्म के गाने 'आंख मारे', 'तेरे बिन' और 'आला रे आला' पहले से सुपरहिट हो चुके हैं। फिल्म में ईमानदार हेड कॉन्स्टेबल मोहिते की भूमिका में आशुतोष राणा और संतोष तावड़े के किरादर में सिद्दार्थ जाधव को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ये दो किरदार भी फिल्म का एक मजबूत हिस्सा माना जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS