ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जाह्नवी के बाद अब खुशी भी करेगी बॉलीवुड में एंट्री, ये बड़ा डायरेक्टर करेगा लॉन्च
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2018 3:00:56 PM
जाह्नवी के बाद अब खुशी भी करेगी बॉलीवुड में एंट्री, ये बड़ा डायरेक्टर करेगा लॉन्च

मुंबई। बॉलीवुड स्टारकिड्स के गॉड फादर के नाम से फेमस करण जौहर अब जल्द ही जाह्नवी कपूर की छोटी बहन और श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं। खुद करण जौहर ने खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर बयान दिया है। ये बात करण जौहर ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में कही। जब करण से पूछा गया कि साल 2019 में कौन से स्टारकिड्स को वो बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं तो फिल्ममेकर ने तुरंत जावेद जाफरी के बेटे मिजान का नाम लिया और साथ ही खुशी कपूर का भी जिक्र किया। 

 
करण जौहर ने यहां कहा, 'मिजान शानदार दिखेंगे। उनमें बिग स्टार होने और एक बेहतरीन डांसर होने की काबिलियत है और शायद खुशी, वो बेहद खूबसूरत और प्यारी है।' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिजान को कोई और नहीं बल्कि 'पद्मावत' निर्देशक संजय लीला भंसाली लॉन्च करने वाले हैं। 
 
उन्होंने मिजान को अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया है। लेकिन खुशी कपूर किस फिल्म से लॉन्च होने वाली है, इसे लेकर खास जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन खुशी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासा एक्साइटेड हैं। 
 
ज्ञात हो कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के समय से ही सामने आने लगी थी कि उनकी बहन खुशी कपूर भी मां और बड़ी बहन की तरह ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और दीदी जाह्नवी कपूर के ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू को देख उन्होंने अपने दिल में छिपी ये बात भी जगजाहिर कर दी थी। जाह्नवी-खुशी के डैड बोनी कपूर ने भी एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि जाह्नवी ही नहीं खुशी कपूर भी ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वो भी जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS