ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
क्रिसमस पर मदहोश अदाओं से इस मॉडल ने बरपाया कहर
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2018 1:41:40 PM
क्रिसमस पर मदहोश अदाओं से इस मॉडल ने बरपाया कहर

एक बार फिर पूनम पांडे ने मदहोश करने वाली फोटोज अपने इंस्टा पर शेयर की है, जो बेहद ही हॉट और बोल्ड लूक वाली हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ वर्षों से पूनम पांडे व्हाइट रेड बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस में क्रिसमस स्पेशल वीडियो और फोटोज शेयर करती आईं थीं।

 
अब पूनम ने 24 दिसंबर की देर रात को को यानि 25 दिसबंर के आगमन पर उन्होंने बोल्ड और हॉट लूक वाली एक तस्वीर अपने इंस्टा पर पोस्ट की है। जो काफी बोल्ड और हॉट है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि पाडें सेंटा बेबी 2018
 
पूनम की यह अदा सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छा गई है। ऐसा पहली बार नहीं है। जब उन्होंने किसी त्योहार को अपने अंदाज में विश किया हो इससे पहले भी वे कई फेस्टिवल पर अपने ही अंदाज में विश कर चुकी हैं। वहीं, गत कई वर्षों से वे क्रिसमस के नाम पर कई वीडियो शेयर करती आ रही हैं।
 
अगर बात करें पूनम पांडे के फैंस की तो उनको भी पूनम की कुछ ऐसी फोटोज पसंद आती है, इसलिए वे फैंस को दीवाना बनाने के लिए कुछ इस तरह की फोटोज और वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिनमें फैंस को उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिलता है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS