ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रैम्प पर दिखा मलाइका अरोरा का खूबसूरत जलवा
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2018 1:25:21 PM
रैम्प पर दिखा मलाइका अरोरा का खूबसूरत जलवा

मुंबई। फैशन की दुनिया में मलाइका अरोरा एक बड़ा नाम है। जब भी कोई बड़ी फैशन इवेंट होती है तो मलाइका को जरूर उसमें बुलाया जाता है और वे खुशी-खुशी इसका हिस्सा बनती हैं।

हाल ही में मलाइका ने कुछ फैशन डिजाइनर्स के लिए रैम्प पर वॉक किया और वे खूबसूरत लगीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी पोस्ट किए। उनके फैंस ने इन फोटो को देख मलाइका को हॉट और सेक्सी कहा।
 
फिलहाल मलाइका और अर्जुन कपूर अपनी नजदीकियों के कारण लगादतार चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS