ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नोरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, कुछ ही घंटों में मिले इतने लाइक्स
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 12:54:52 PM
नोरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, कुछ ही घंटों में मिले इतने लाइक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों लगातार सुर्खियों में ही हैं। वो बहुत जल्द जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी लेकिन उससे पहले नोरा ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।

 
नोरा फतेही ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। नोरा की इस तस्वीर को महज 3 घंटे में ही 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनकी इस तस्वीर पर ढेरों यूजर्स ने तारीफों के पुल बांधे हैं।
 
हालांकि, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने इस तस्वीर पर कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए हैं। नोरा फतेही पर फिल्माया गया गाना ‘दिलबर’ गूगल पर इस साल का सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला गाना बन गया है।
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ इसी साल अगस्त महीने में आई थी। ये फिल्म इस गाने की वजह से कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहा। नोरा के बैली डांस को लोगों ने काफी पसंद किया। ये गाना नोरा के करियर का सबसे हिट नंबर है, जिसका उन्होंने अरबी वर्जन बाद में रिलीज किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS