ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बागी 3' का नया पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज होगी टाइगर की एक्शन फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2018 3:21:52 PM
'बागी 3' का नया पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज होगी टाइगर की एक्शन फिल्म

मुंबई। टाइगर श्रॉफ अपनी हिट सीरीज 'बागी' के पहले और दूसरे पार्ट की सफलता के बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग 'बागी 3' लेकर आ रहे हैं। टाइगर ने आज 'बागी 3' की घोषणा करते हुए बताया कि वो जल्द ही अपनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म का तीसरा भाग दर्शकों के सामने पेश करेंगे। उन्होंने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम के जरिए की।

 

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 3 के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। और बागी 3 का निर्देशन अहमद खान करेंगे । टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करके लिखा कि और राउंड 3 जारी है। साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 3' 6 मार्च, 2020 में रिलीज होगी।

 
इस फिल्म का पोस्टर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह काफी धमाकेदार फिल्म होने वाली है। बागी 3 को एक्शन के मामले में पहली दो फिल्मों से ही ऊपर रखा जाएगा। इसके लिए टाईगर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।  
 
आपको बता दें कि बागी के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी। वहीं फिल्म एक दूसरे पार्ट बागी-2 में टाइगर दिशा पटानी के साथ नजर आए। ये दोनों ही फिल्मों की सफलता के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में टाइगर किसके साथ रोमांस करते दिखेंगे, इस बात को घोषणा अभी नहीं की गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS