ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
विक्रांत मेसी मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अपोजित आएंगे नजर
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2018 1:17:51 PM
विक्रांत मेसी मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अपोजित आएंगे नजर

मुंबई। इस साल शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण शादी के बाद अभी किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं। वह मेघना गुलजार के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरु करेंगी। 

 
यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी है। इस फिल्म में पहले दीपिका के साथ एक्टर राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने की खबरें आ रही थीं। मगर अब मेघना गुलजार ने यह बात साफ कर दी है कि फिल्म में दीपिका के अपोजित विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं।
 
लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक जिसे मेघना गुलाजर डायरेक्ट कर रही हैं का नाम 'छपाक' होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण के अपोजित फिल्म में विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। इस बात को खुद मेघना गुलजार ने कंफर्म किया है। मेघना ने कहा कि- फिल्म की कास्ट धीरे-धीरे साथ आ रही है। उन्होंने आगे कहा- मैं फिल्म 'गूंज' में उनके मरने का सीन देखकर फिल्म राजी के समय से ही विक्रांत के साथ काम करना चाहती थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS