ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अरशद की 'फ्रॉड सईया' का रीमिक्स गाना 'छम्मा छम्मा' हुआ रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 12:01:18 PM
अरशद की 'फ्रॉड सईया' का रीमिक्स गाना 'छम्मा छम्मा' हुआ रिलीज

नई दिल्ली। फिल्म 'चाइना गेट' का 'छम्मा-छम्मा' गाना तो सभी को अच्छी तरह से याद होगा। गाने में अपनी कातिल अदाओं से उर्मिला मातोंडकर ने सबका दिल जीत लिया था। उर्मिला पर फिलमाया यह गाना काफी सुपहिट हुआ था। 
 
आपको बता दें, एक बार फिर से यह दर्शकों की यादें ताजा करने आ गया है। इस बार 'छम्मा-छम्मा' में बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम डांस करती नजर आ रही हैं। यह गाना रीमिक्स किया गया है जो काफी बेहतरीन है। 
 
अरशद वारसी की आने वाली फिल्म 'फ्रॉड सईया' का यह नया गाना है, जिसे आज ही रिलीज किया गया है। इस गाने में एली बोल्ड अंदाज में शानदार डांस करती नजर आ रहा हैं। गाने में अरशद वारसी ने भी ठुमके लगाए हैं। 'छम्मा छम्मा' गाने को नेहा कक्कड़, रोमी, अरुण और इक्का ने गाया है। इसे रिक्रीएट तनिश्क बागची ने किया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS