ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आखिरकार सैफ अली खान ने देख ही ली सारा की 'केदारनाथ', करीना कपूर देंगी पार्टी
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2018 5:03:25 PM
आखिरकार सैफ अली खान ने देख ही ली सारा की 'केदारनाथ', करीना कपूर देंगी पार्टी

मुंबई। 7 दिसम्बर को सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई थी। एक आम पिता की तरह सैफ भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित तो थे, लेकिन साथ में नर्वस भी थे। इसीलिए जब फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई तो वे फिल्म देखने नहीं पहुंचे।

 
फिल्म रिलीज होने के बाद सारा अली खान के अभिनय की बेहद तारीफ हुई। अपनी पहली ही फिल्म में सारा मंझे हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत पर भारी पड़ी। उनकी नाक के नीचे से कई सीन चुरा कर ले गईं। जब यह बात सैफ के कानों तक पहुंची तो वे फिल्म देखने का मोह नहीं छोड़ पाए।
 
आठ दिसम्बर को सैफ अपनी वर्तमान पत्नी करीना कपूर खान के साथ 'केदारनाथ' देखने पहुंचे। सैफ को यह फिल्म बेहद पसंद आईं, लेकिन करीना कपूर खान का तो सारा ने अपने अभिनय के बल पर दिल ही जीत लिया। सुनने में आया है कि पति सैफ के साथ मिल कर सारा के लिए करीना एक खास पार्टी प्लान कर रही हैं। इसमें नजदीकी दोस्त और परिवार के कुछ लोग नजर आएंगे। करीना का मानना है कि इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहिए।
 
यह पार्टी जल्दी ही आयोजित होगी क्योंकि अपने बेटे तैमूर का बर्थडे मनाने के लिए सैफ और करीना विदेश जाने वाले हैं। जाने के पहले ही वे सारा के लिए एक शानदार पार्टी रखेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS