ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2018 5:36:57 PM
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...

नई दिल्ली। अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों बड़ी बेसब्री से किसी बात का इंजतार कर रही हैं। पिछले दशक में जोरदार एक्टिंग और अपनी आवाज की कशिश से सैकड़ों दिलों पर राज करने वाली रानी मुखर्जी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया। 

 
रानी जल्द ही 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल ‘मर्दानी 2’ में नजर आएंगी। मर्दानी का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था. फिल्म बाल तस्करी पर आधारित थी और उसमें रानी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थी। 
 
फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं। रानी ने एक बयान में कहा, ‘मर्दानी, मेरे दिल के बेहद करीब है। हर कोई मुझसे मर्दानी-2 के बारे में पूछने लगा था। गोपी ने बेहतरीन पटकथा लिखी है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’ 
 
बता दें कि इस फिल्म सीरीज में रानी मुखर्जी ने एक्शन सीन भी किए थे। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली थी. लेकिन इसके लिए रानी मुखर्जी के काम की बहुत तारीफ हुई थी। तो जाहिर सी बात है कि इस अगली कड़ी में भी शायद रानी एक बार फिर से एक्शन क्वीन के अवतार में नजर आएंगी। फिल्म के अगले साल के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है।
 
ज्ञात हो कि रानी की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'हिचकी' भी लोगों को काफी पसंद आई थी। यह फिल्म भारत से ज्यादा चीन में पसंद की गई थी। मात्र 2 हफ्तों में फिल्म में चीन में 100 करोड़ की कमाई दर्ज की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS