मनोरंजन
फोर्ब्स की लिस्ट में भारती सिंह और सुनील ग्रोवर का दबदबा, कपिल शर्मा हुए ऑउट
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2018 5:24:15 PM
फोर्ब्स की लिस्ट में भारती सिंह और सुनील ग्रोवर का दबदबा, कपिल शर्मा हुए ऑउट

नई दिल्ली। फोर्ब्स इंडिया ने देश के हाइऐस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी कर दी है जिसमें टीवी इंडस्ट्री की लिस्ट में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है। पिछले कई सालों से जिन टीवी एक्टर्स ने इस लिस्ट में दबदबा कायम किया हुआ था वो इस लिस्ट से बाहर हो चुके हैं। टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती ने इस लिस्ट में टॉप किया है तो वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इस लिस्ट से बाहर हो चुके हैं। एक्टर सुनील ग्रोवर ने इस लिस्ट में दूसरा स्थान अपने नाम किया है। 

 
साल 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करते हुए कॉमेडियन भारती सिंह इस लिस्ट में टॉप पर हैं। भारती ने इस साल 13.95 करोड़ की कमाई की है और वो ओवरऑल लिस्ट में 74वें स्थान पर रही हैं। भारती के बाद दूसरे स्थान पर पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर हैं। सुनील ने साल 2018 में 11.81 करोड़ की कमाई की और वो 82वें नंबर पर हैं। इसके बाद एक्टर करण कुंद्रा लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं ओवरऑल लिस्ट में करण 84वें स्थान पर रहे। 
 
पिछले एक साल से इंडस्ट्री से बाहर कपिल शर्मा इस लिस्ट से आउट हो चुके हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद के बाद से कॉमेडी किंग का करियर डगमागा गया। उसके बाद से कपिल ने वापसी की कोशिश भी लेकिन उनका शो चला नहीं। फिलहाल कपिल अपनी मंगतेर गिन्नी के साथ शादी की रस्मों में बिजी हैं। कपिल शर्मा एक बार फिर से सोनी टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। खबरों की माने तो कपिल के नए शो के फर्स्ट एपिसोड में सलमान खान गेस्ट बनकर आने वाले हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS