ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
मनोरंजन
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 3:18:29 PM
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। इस दौरान पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने निक जोनास के परिवार से भी मुलाकात की। तस्वीरों में प्रियंका-निक और उनके परिवार के साथ पीएम मोदी बातचीत के दौरान हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

 
बता दें कि जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी है। 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा। 
 
दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में सजीं प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पति निक जोनास वेस्टर्न लुक में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं। सामने आई फैमिली फोटो में निक के पैरेंट्स और प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी इंडो वेस्टर्न अंदाज में दिख रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की फोटोज का भी इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों ही शादियों की फोटो शेयर कर दी हैं। जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शाही ठाठ-बाट से क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS