ब्रेकिंग न्यूज़
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियां पूरी16 दिसंबर को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दे सकते हैं बड़ी सौगातकश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल से जन-जीवन प्रभावित, तनावपूर्ण हुआ माहौलभारत ने अग्नि 5 मिसाइल का किया सफल प्रायोगिक परीक्षणनिजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिसब्रिटेन से भारत प्रत्‍यर्पण के बाद इस जेल में बीतेंगी विजय माल्‍या की रातें, बैरक तैयारएनडीए से अलग होते ही कुशवाहा ने गिनाई गठबंधन की खामियां, नीतीश कुमार को भी घेरा
मनोरंजन
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 3:18:29 PM
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। इस दौरान पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने निक जोनास के परिवार से भी मुलाकात की। तस्वीरों में प्रियंका-निक और उनके परिवार के साथ पीएम मोदी बातचीत के दौरान हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

 
बता दें कि जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी रखी है। 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा। 
 
दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में सजीं प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पति निक जोनास वेस्टर्न लुक में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं। सामने आई फैमिली फोटो में निक के पैरेंट्स और प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी इंडो वेस्टर्न अंदाज में दिख रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की फोटोज का भी इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों ही शादियों की फोटो शेयर कर दी हैं। जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शाही ठाठ-बाट से क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS