ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के एमएमए जिम की ग्रैंड ओपनिंग
By Deshwani | Publish Date: 30/11/2018 5:34:21 PM
टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के एमएमए जिम की ग्रैंड ओपनिंग

मुंबई। टाइगर और कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने फिटनेस से आकर्षित करते आए है, और अब दोनों ने मुंबई में जिम की श्रृंखला का जॉइंट वेंचर शुरू कर दिया है। जिम का उद्घाटन समारोह 29 नवंबर को आयोजित किया गया था।

 
इस समारोह में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, भारतीय एमएमए टीम के कोच एलन फर्नांडीज, माननीय श्रीराम और मां आयशा श्रॉफ शरीक हुए थे। मुंबई के बांद्रा में स्थित यह पहला जिम है जिसे टाइगर और कृष्णा द्वारा खोला गया है और वे जल्द ही जिम की एक श्रृंखला खोलने की योजना बना रहे हैं। इस इवेंट के दौरान, टाइगर मार्शल आर्ट्स का हुनर दिखाते हुए नजर आये। कृष्णा और टाइगर दोनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति जुनूनी है।
 
टाइगर श्रॉफ न केवल अपने डांस के लिए जाने जाते है बल्कि अपनी शानदार शारीरिक काया और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी प्रसिद्ध है। इतना ही नहीं, टाइगर एक योद्धा की तरह बेहद फिट और मजबूत नजर आते है। जिस सरलता से टाइगर स्टंट परफॉर्म करते है, चाहे वो हवा में स्प्लिट करना हो या फिर मुक्केबाजी और बैकफ्लिप्स, यह सभी सुपर कूल और बेहद आसान नजर आता है।
 
कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फिटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है। बागी 2 की अपार सफ़लता के साथ साल 2018 टाइगर के लिए शानदार वर्ष रहा है। टाइगर श्रॉफ फिलहाल करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद रितिक रोशन सहित टाइगर यश राज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS