ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
छा गए रजनीकांत और अक्षय कुमार, '2.0' ने रिलीज के साथ ही तोड़े रिकॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2018 5:02:00 PM
छा गए रजनीकांत और अक्षय कुमार, '2.0' ने रिलीज के साथ ही तोड़े रिकॉर्ड

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद फाइनली आज रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' धमाकेदार तरीके से पर्दे पर उतर आई है। इसकी रिलीज के कुछ ही घंटे में इस फिल्म की तारीफें सुनने मिलने लगी हैं। लेकिन इस फिल्म की खासियत सिर्फ इसकी धमाकेदार एंट्री नहीं है। आपको जानकार हैरानी होगी लेकिन यह बात सच है कि यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉलीवुड के कई बड़े रिकॉड्स को तोड़ने जा रही है। 

 
इस फिल्म का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तो यह है कि इसने रिलीज के पहले ही अपनी लागत का तकरीबन 80 प्रतिशत पैसा कमा लिया। इस फिल्म ने म्यूजिक और टेक्निकल राइट्स के साथ तमिल की प्री बुकिंग से कुल 490 करोड़ की कमाई की थी। दो दिन पहले इस फिल्म की हिंदी और अन्य भाषाओं की प्री बुकिंग शुरु हुई। 600 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसके पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कभी नहीं हुआ। 
 
'2.0' के हीरो भले ही रजनीकांत हैं, लेकिन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी दमदार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए एक और वजह से खास है इसकी ओपनिंग। फिलहाल अक्षय की डे-1 कलेक्शन में 'गोल्ड' सबसे आगे है। गोल्ड ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी। उम्मीद है कि '2.0' का हिंदी वर्जन पहले दिन 30 से 35 करोड़ रुपये कमा लेगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS