ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉलीवुड के 'रंगीला राजा' गोविंदा ने दी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को शादी की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2018 2:52:53 PM
बॉलीवुड के 'रंगीला राजा' गोविंदा ने दी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को शादी की बधाई

मुंबई। सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हर कोई उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहा है। रणवीर फिल्म इंडस्ट्री में जिसके सबसे बड़े फैन हैं, अब उन्होंने ने भी रणवीर दीपिका को शादी की मुबारकबाद दे दी है। बॉलीवुड के 'राजा बाबू' यानी गोविंदा ने उन्हें दुआ भी दी और दिल खोल कर रणवीर की तारीफ भी की है। याद दिला दें कि गोविंदा और रणवीर सिंह फिल्‍म 'किल दिल' में साथ नजर आ चुके हैं।

ऐसे में गोविंदा ने रणवीर के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं जिस वक्त उनके साथ शूटिंग कर रहा था, वह बहुत सारा एक्ट ऐसे करके दिखा रहे थे, जो मैंने कभी किसी फिल्म में किया है. तो मैं बहुत शॉक हो जाता था, यह मैंने कब किया था, किस फिल्‍म में। मैं कहता था, वह फिल्म लेकर आओ मुझे देखनी है।"
 
गोविंदा ने कहा रणवीर जैसे पॉजिटिव लोगों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा  माहौल है। लोग अच्छे एक्टर्स के काम को एन्जॉय कर पाते हैं। उन्होंने ने आगे कहा, "मैं उन्हें ढ़ेर सारी दुआएं देता हूं, मुझे रणवीर बहुत पसंद है। मैं उनकी और दीपिका की फिल्‍म 'रामलीला' देख रहा था, तभी किसी ने मुझे बताया कि आगे ट्रैजिक सीन आएगा। यह सुनते ही मैं वहां से उठ के चला गया।"
 
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बॉलीवुड की इस साल हुई सबसे चर्चित शादियों में से एक है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी की। इसके बाद दोनों ने बेंगलुरु में अपने करीबी लोगों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया। बेंगलुरु के बाद यह जोड़ी मुंबई में दो और रिसेप्‍शन करने जा रही है, जिसमें उनके करीबी और बॉलीवुड के सितारे शामिल होंगे। यह आयोजन 28 नवंबर और 1 दिसंबर को होने जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS