ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
दिलफेंक आशिक़ों की कहानी है ये कैसा इश्क़ है- सागर सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2018 1:36:17 PM
दिलफेंक आशिक़ों की कहानी है ये कैसा इश्क़ है- सागर सिन्हा

पटना। रंजन सिन्हा। देशवाणी।

सिनेमा जगत में विभिन्न विषयों पर फ़िल्म निर्माण किया जाता रहा है। यदि बात करें रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों की तो शुरू से ही ये फिल्मकारों का चुनिंदा विषय रहा है। जिसपर अनगिनत फिल्मों का निर्माण भी हो चुका है। किंतु इसी विषय पर टाइप्ड फॉर्मूले से अलग कुछ नया व बेहतर करने के उद्देश्य के साथ पिछले दिनों मुम्बई में युवी फिल्म्स के बैनर तले भोजपुरी फ़िल्म "ये कैसा इश्क़ है' का मुहूर्त बड़े धूमधाम के साथ किया गया। जिसके निर्माता विभा देवी व सह-निर्माता मनोज राय और नरेश प्रसाद सिंह हैं। फिल्म के लेखन व निर्देशन की ज़िम्मेदारी निभा रहे हैं सागर सिन्हा।
 
 

सागर सिन्हा पिछले दिनों अपनी भोजपुरी फिल्में चोर नंबर वन एवं लाहौर एक्सप्रेस के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं। लेखक निर्देशक सागर सिन्हा फ़िल्म की कथावस्तु दिलफेंक आशिक़ को केंद्र बिंदु में रखकर तैयार की है। जो किसी भी खूबसूरत लड़की को देख उसे इम्प्रेस करने में लग जाता है। जिसके कारण उसका जीवन प्रभावित होता है।
 
 

सागर सिन्हा का कहना है कि फ़िल्म की कास्टिंग फाइनल स्टेज में है। मुख्य भूमिका के रूप में आतिश भारद्वाज हैं जो फौज में रीयल लाइफ के "नायक" भी हैं, जो उनकी पहली फिल्म है। उनके अलावा अयाज़ खान, महेश आचार्य व ग्लोरी मोहन्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं । फ़िल्म में गीतकार "रात दिया बूता के" फेम सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं ,संगीत अविनाश झा घुँघरू जी का है। फिल्म के पी.आर.ओ. सर्वेश कश्यप, रामचंद्र यादव व कुन्दन कुमार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS