ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहरुख से पूछे गए सवाल का अनुष्का और कैटरीना ने यूं उड़ाया मजाक
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2018 4:38:02 PM
'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहरुख से पूछे गए सवाल का अनुष्का और कैटरीना ने यूं उड़ाया मजाक

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके स्टारडम से भला कौन वाकिफ नहीं है। मुंबई में शुक्रवार को किंग खान ने अपना जन्मदिन मनाया और साथ ही अपनी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान शाहरुख ने अपने फैन्स को स्ट्रेस दूर करने की सलाह दे डाली।

 
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब यह सवाल किया गया कि जिंदगी में शाहरुख खान स्ट्रेस दूर करने के लिए क्या करते हैं। क्या उन्हें कभी किसी भी चीज का स्ट्रेस हुआ है ?  इस पर उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने चुटकी ली। अनुष्का ने कहा कि क्या हम किसी हेल्थ फोरम पर बैठे हैं। वहीं, कैटरीना ने कहा कि यह फिल्म का कौन से सवाल पूछ रहे हो। हालांकि, शाहरुख ने पूछे गए सवाल को गंभीरता से लिया और बड़ी अच्छी तरीके से जवाब दिया। किंग खान ने कहा कि आज के दौर में स्ट्रेस हर किसी को है। वक्त के साथ-साथ यह बढ़ेगा ही कम नहीं होता।
 
शाहरुख ने शेयर किया कि उन्हें भी कई बार स्ट्रेस होता है। उन्होंने बताया लेकिन अंत हमेशा अच्छा होता है। स्ट्रेस लेकर कोई मतलब नहीं है. एक्टर खान ने बताया कि स्टारडम की दुनिया में हर शुक्रवार ढेर सारे उतार-चढ़ाव आते हैं। बता दें कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हर शुक्रवार को रिलीज होती हैं।
 
'जीरो' के एक्टर ने आगे बताया कि उनकी अपनी कई फिल्में चलती हैं और कई नहीं चलती हैं, लेकिन शाहरुख का एक मंत्र है, "जो अंत सही नहीं है वह अंत नहीं है। अंत हमेशा अच्छा ही होता है और अगर अच्छा नहीं है तो पिक्चर अभी बाकी है।'' शाहरुख ने यह भी बताया कि आमतौर पर लोगों की सोच होती है कि स्कूल में हैं और हम कॉलेज में चले जाएंगे तो सब ठीक हो जाएगा। फिर आदमी सोचता है कि कॉलेज से जॉब करेंगे तब स्ट्रेस ठीक हो जाएगा, लेकिन वह चलता रहता है। उन्होंने कहा कि हमें स्ट्रेस होता है, लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अंत हमेशा अच्छा ही होगा। स्ट्रेस को लेकर स्ट्रेस मत लें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS