ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
Birthday Special: आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थ डे, कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड 'जीरो'
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 12:19:34 PM
Birthday Special: आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थ डे, कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड 'जीरो'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग का बर्थ डे हो और फैंस कहीं कोई धमाल न करें यह कैसे हो सकता है! इसलिए तो गुरुवार शाहरुख के घर मन्नत के बाहर आधी रात को उनके फैंस का ऐसा जमावड़ा लगा जैसे कोई कुंभ का मेला हो। लेकिन मानना पड़ेगा शाहरुख को कि उन्होंने भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं कराया और उनके साथ बर्थ मनाने अपनी टैरिस पर आ गए। 

 
फैंस का हुजूम देखकर किंग खान भी ज्यादा देर तक घर में नहीं रह सके और 12 बजते ही टैरिस पर नजर आने लगे। जहां उन्होंने लंबे समय तक खड़े रहकर फैंस का हौसला बढ़ाया। इतना ही नहीं 53वां बर्थ डे मनाने वाले सुपर स्टार ने फैंस को कभी हाथ जोड़कर तो कभी फ्लाइंग किस देकर धन्यवाद दिया।
 
इस मौके पर किंग खान के फैंस ने कुछ अलग ही अंदाज में अपने सुपरहीरो का बर्थडे मनाया। मुंबई की सड़कों पर गुरुवार रात कई जगह केक कटते हुए नजर आए। लोगों ने यह केक राहगीरों से बांटकर खाए। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक केक की तस्वीर देखने मिली जिसमें शाहरुख का 'जीरो' वाला रूप नजर आ रहा है। 
 
प्रोड्यूसर डायरेक्टर और बॉलीवुड में शाहरुख के सबसे अजीज दोस्त करण जौहर ने शाहरुख के जन्मदिन की पहली तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थ विश किया। इस तस्वीर में किंग खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं। गौरी शाहरुख को बड़े रोमांटिक अंदाज में केक खिला रही हैं। इस तस्वीर के साथ करण ने जो मैसेज लिखा है वह भी कम खूबसूरत नहीं है। फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई। 25 साल से तुम और गौरी मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हो।' इस बर्थडे मैसेज के साथ ही उन्होंने 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर कहा कि यह तुम्हारी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS