ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
Bigg Boss के घर में फिर एंट्री करने जा रही हैं सपना चौधरी, जमकर लगाएंगी ठुमके!
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2018 2:54:11 PM
Bigg Boss के घर में फिर एंट्री करने जा रही हैं सपना चौधरी, जमकर लगाएंगी ठुमके!

नई दिल्‍ली। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है और उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। अगर आप भी सपना के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। भले ही आप सपना चौधरी का लाइव परफॉर्मेंस न देख पाए हों, लेकिन अब सपना चौधरी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं। हरियाणा की जानीमानी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्‍टेंट बनकर नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस बार सपना इस घर में परफॉर्म करती दिखेंगी।

 
दरअसल इस बार बिग बॉस का सीजन 12 काफी ठंडा चल रहा है। शो की शुरुआत में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की अचानक सामने आई लवस्‍टोरी ने लोगों को चौंका दिया और पहले ही दिन से शो की टीआरपी काफी अच्‍छी चलने लगी। इसके बाद से ही शो में दर्शकों को कोई भी मसाला और मजेदार चीज देखने को नहीं मिल रही है। साथ ही घर में आए सेलीब्रिटीज भी काफी ठंडे हैं। ऐसे में अब खबर है कि बिग बॉस अपने घर में दिवाली के जश्‍न की शुरुआत कर रहे हैं। इसी जश्‍न में परफॉर्म करने सपना चौधरी भी पहुंचने वाली हैं।
 
आज यानी मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के आखिरी सीजन की विजेता शिल्‍पा शिंदे और घर में उनके विरोधी रहे विकास गुप्‍ता एंट्री ले रहे हैं। इनके अलावा भी खबर है कि कई और लोग भी दिवाली सेलीब्रेशन वाले इस हफ्ते में घर में एंट्री करने वाले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS