ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इंडिया लौट रहे हैं इरफान खान, शुरू करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' फिल्म की शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2018 4:27:50 PM
इंडिया लौट रहे हैं इरफान खान, शुरू करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही यह दिग्गज एक्टर अपने घर मुंबई आने वाले हैं। लंबे समय तक लंदन में रहकर अपनी "न्यरोएंडोक्राइन कैंसर" नाम की बीमारी का इलाज कराने के बाद अब वे 'हिंदी मीडियम 2' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के इस सीक्वल की घोषणा फरवरी 2018 में की गई थी।

 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम' फिल्म के मेकर्स ने उनसे लंदन जाकर मुलाकात की थी। दिसंबर के पहले हफ्ते में फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू होनी है। इसके लिए इरफान ने वापस आने का प्लान बनाया है। इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद इरफान बीमार हो गए थे। इसके चलते ये प्रोजेक्ट काफी लेट हो गया। लेकिन अब दोबारा से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है।
 
बता दें कि 'हिंदी मीडियम' पिछले साल 19 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर इरफान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर पति-पत्नी की भूमिका में हैं। वे दोनों अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वह उसे इंग्लिश मीडियम स्कूल में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं। राइट टू एजुकेशन के तहत इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्ची को एडमिशन दिलाने के लिए वे गरीबी की जिंदगी भी जीने लगते हैं।
 
इरफान ने अब तक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की काफी फिल्में की हैं। 'इंग्लिश मीडियम' में उनका किरदार अब तक की फिल्मों से काफी दिलचस्प और अलग रहा। इस फिल्म को चीन में भी काफी पसंद किया गया। 
 
इरफान खान हिन्दी, अंग्रेजी फ़िल्मों, व टेलीविजन के एक अभिनेता हैं। उन्होंने द वारियर, मकबूल, हासिल, द नेमसेक, रोग, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, करीब-करीब सिंगल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। 'हासिल' फिल्म के लिए उन्हें वर्ष 2004 का फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ खलनायक पुरस्कार भी प्राप्त हुआ। वह बॉलीबुड की 30 से ज्यादा फिल्मों मे अभिनय कर चुके हैं। इरफान ने टेलीवीजन की दुनिया में भारत एक खोज, सारा जहां हमारा, चंद्रकांता और श्रीकांत जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है।
 
इरफान खान हॉलीवुड मे भी एक जाना पहचाना नाम हैं। वह ए माइटी हार्ट, स्लमडॉग मिलियनेयर और द अमेजिंग स्पाइडर मैन, जुरासिक वर्ल्ड फिल्मों मे भी काम कर चुके हैं। 2011 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया। 60वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2012 में इरफ़ान खान को फिल्म पान सिंह तोमर में अभिनय के लिए श्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS