ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
तनुश्री दत्ता ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2018 12:53:04 PM
तनुश्री दत्ता ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक आंधी सी उस समय आ गई जब लंबे समय से लाइम लाइट से दूर रहने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo की शुरुआत की। 2008 में हुई एक शूट के दौरान हुई घटना की बात जब तनुश्री ने कही तो नाना पाटेकर, गणेश आचार्य के साथ कई लोग घिर गए। इस मामले में जहां कई बड़ी हस्तियां तनुश्री के साथ खड़ी थीं वहीं राखी सावंत ने मीडिया के सामने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट कहा था, इतना ही नहीं राखी ने उनके बारे में कई बातें कही थी, यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब इसी आधार पर तनुश्री ने राखी पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। राखी ने भी शायद नहीं सोचा होगा कि बिना सोचे समझे बोलने की आदत पर उन्हें करोड़ों का नुकसान झेलना होगा।



खुद पर की गई बयानबाजी और राखी सावंत के बयानों से आहत तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। इसके साथ ही उन्होंने राखी से पूरे दस करोड़ रुपए की मांग की है। बता दें कि राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थीं तब गणेश आचार्य के कहने पर वह गाना उन्होंने पूरा किया था। राखी सावंत का वो इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। इसमें राखी ने कहा, 'तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया। उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है।' जिसके बाद वह तुरंत सेट पर पहुंच गई थी। इस घटना को सुनाते हुए राखी ने कई बार तनुश्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। 


 बता दें कि तनुश्री ने ही भारत में #MeToo की शुरुआत की थी, जिसके बाद से लगातार कई नामी लोगों के नाम इस अभियान में उजागर हो चुके हैं, इतना ही नहीं इस अभियान में नाम आने के बाद बॉलीवुड में कई लोगों के खिलाफ एक्शन भी लिया गया है। किसी को कोई शो छोड़ना पड़ा है तो किसी को फिल्म से बेदखल किया जा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS