ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
बिग बी को 76वें जन्‍मदिन पर मिला शानदार तोहफा, जारी हुआ 'स्‍येरा नरसिम्‍हा रेड्डी' का पहला Look
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 3:58:18 PM
बिग बी  को 76वें जन्‍मदिन पर मिला शानदार तोहफा, जारी हुआ 'स्‍येरा नरसिम्‍हा रेड्डी' का पहला Look

नई दिल्‍ली। आज अमिताभ बच्‍चन अपना 76वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। भले ही बिग बी खुद आना बर्थडे न मना रहे हों, लेकिन उनके हजारों फैंस और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोग उन्‍हें अपने-अपने तरीके से बधाई देने में लगे हैं। ऐसे में तेलगु में अमिताभ बच्‍चन की पहली फिल्‍म 'स्येरा नरसिम्‍हा रेड्डी' के मेकर्स ने इस फिल्‍म में उनका पहला लुक जारी किया है। बिग बी के बर्थडे पर इस फिल्‍म का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया है। पोस्‍टर में बिग बी सफेद दाढ़ी और बढ़े हुए बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

 
यह फिल्‍म एक पीरियड ड्रामा है जो उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी के जीवन पर आधारित होगी। नरसिम्‍हा रेड्डी को अंग्रेजों के खिलाफ पहली नागरिग जंग शुरू करने वाला माना जाता है। बिग बी इस फिल्‍म में गोसाई वेंकन्‍ना के किरदार में नजर आएंगे जो नरसिम्‍हा रेड्डी के आध्‍यात्‍मिक गुरू थे। इस फिल्‍म में नरसिम्‍हा रेड्डी के किरदार में साउथ के मेगास्‍टार चिरंजीवी नजर आने वाले हैं। अपने इस लुक में बिग बी सफेद बालों और सफेद दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। माथे पर लगा लाल तिलक और उनका पूरा स्‍टाइल किसी साधू के अंदाज का लग रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS