ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शाहरुख खान की 'ज़ीरो' सबसे महंगी बजट की फिल्म, इस बार आर या पार
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 3:17:33 PM
शाहरुख खान की 'ज़ीरो' सबसे महंगी बजट की फिल्म, इस बार आर या पार

मुंबई। किंग खान शाहरुख खान का करियर डांवाडोल चल रहा है। पिछली कुछ फिल्मों की असफलता ने किंग खान के सिंहासन को हिला दिया है। अब सारा दारोमदार 'ज़ीरो' पर टिका है जो शाहरुख को फिर हीरो बना सकती है। ज़ीरो पर शाहरुख कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह उनके करियर की सबसे महंगी फिल्म है।

 
 
इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में हैं। तकनीक स्तर पर भी काफी पैसा खर्च किया गया है। शाहरुख इस फिल्म को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म में छोटे-छोटे रोल में नजर आएंगे।
 
इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इतनी महंगी फिल्म शाहरुख खान ने आज तक नहीं की है। लागत वसूलने के लिए इस फिल्म को शाहरुख की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनना होगा।
 
शाहरुख ने बड़ा दांव खेला है। आर या पार का। पूरी ताकत झोंक दी है। पैसे से लेकर तो एक्टिंग तक। निर्देशक आनंद एल राय कहते हैं कि अभिनेता के रूप में शाहरुख ने पूरी ऊर्जा लगा दी है। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमाती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS