ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बिग बॉस तेलुगू सीजन-2 : कौशल मांडा बने 'बिग बॉस' विजेता, जीत लिया सीजन-2
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2018 3:16:58 PM
बिग बॉस तेलुगू सीजन-2 : कौशल मांडा बने 'बिग बॉस' विजेता, जीत लिया सीजन-2

मुंबई। बिग बॉस तेलुगू के दूसरे सीजन में कंटेस्टेंट कौशल मांडा ने बाजी मारते हुए खिताब अपने नाम कर लिया है। तेलुगू सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती ने अपने हाथों से विनर कौशल को यह ट्रॉफी दी। इस शो के फाइनल में कौशल को बेहद पॉपुलर कंटेस्टेंट गीता माधुरी के साथ कड़ा मुकाबला करना पड़ा था। इस सीजन की मेजबानी नानी ने की थी, जिन्होंने कई मौकों पर कौशल के फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। खबरों के अनुसार इस टीवी स्टार की जीत के लिए 39 करोड़ लोगों ने वोट दिया था।

 
बिग बॉस तेलुगू सीजन-2 की शुरुआत जून में हुई थी और इसमें  16 कंटेस्टेंट शामिल थे। सिंगर गीता माधुरी, एक्टर अमित तिवारी, टीवी एंकर दीप्ति नल्लामोथु, एक्टर तनिश अलादी, ह्यूमन राइट्स वर्कर बाबू गोगीनेनी, एक्ट्रेस भानूश्री, रैपर रोल रिडा, एंकर और एक्ट्रेस स्यामला, एक्टर किरीती दामाराजू, एक्ट्रेस दीप्ति सुनयना, तेजस्वी एक्ट्रेस मडीवडा और क्रिकेटर-एक्टर सम्राट रेड्डी पहुंचे। वहीं, कॉमनर्स के रूप में रेडियो जॉकी गणेश, मॉडल संजना अन्ने और सोशल एक्टिविस्ट नूतन नायडू इस शो में बतौर कॉमनर्स शामिल हुए। इनके अलावा मिस आंध्रप्रदेश रहीं नंदिनी राय और एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन ने बिग बॉस तेलुगू के दूसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली।
 
कौशल मांडा लंबे समय से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में छोटे पर्दे के स्टार हैं। वे टीवी पर आने वाले फेमस सीरियल्स में मेन रोल प्ले करते हैं। साथ कई फिल्मों में वे कैमियो रोल प्ले कर चुके हैं.।सोशल मीडिया पर कौशल की तगड़ी फैन फॉलोविंग है। पत्नी नीलिमा कौशल भी कौशल मांडा के करियर को ऊंचा उठाने में अहम योगदान है। ज्ञात हो कि अपनी बेहतरीन ड्रेसअप और ग्रेट लुक के लिए मशहूर कौशल शादीशुदा होने के साथ एक बेटे और बेटी के पिता भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS