ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इंटरनेट पर आते ही छाई भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर', 4 दिन में 42 लाख बार देखी गई फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2018 4:22:12 PM
इंटरनेट पर आते ही छाई भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर', 4 दिन में 42 लाख बार देखी गई फिल्म

नई दिल्‍ली। सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में भी निरहुआ एंटरटेनमेंट की फिल्म 'बॉर्डर' का जादू चल गया है। निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर फिल्म अपलोड होते ही वायरल हो गई और मात्र 4 दिन में ही फिल्म को 42 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। निर्माता प्रवेशलाल यादव ने बताया कि लोग पूरी फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं और कमेंट कर अपनी भावना भी व्यक्त कर रहे हैं। 

 
 
बॉर्डर को डिजिटल प्लेटफॉम पर मिल रही भारी सफलता और दर्शको के प्यार से अभिभूत जुबलीस्टार निरहुआ ने दर्शकों को धन्यवाद करने के लिए निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर फिल्म को देखकर किए गए कमेंट्स से खुद को जोड़ लिया है और सभी कमेंट करने वाले को धन्यवाद का रिप्लाई देना शुरू किया है। आपको बता दें कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की फिल्म 'बॉर्डर' ने बिहार में बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान की 'रेस 3' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था। 
 
 
 
 
देशभक्ति पर आधारित फिल्म 'बॉर्डर' भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म कही जाती है। गौरतलब है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' के निर्माता है प्रवेशलाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा। संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है। फिल्म में जुबलीस्टार निरहुआ, यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS