ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
निरहुआ संग अनंजय रघुराज की दो बेहतरीन फिल्‍मों की घोषणा ने बढ़ा दी है इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 7:49:33 PM
निरहुआ संग अनंजय रघुराज की दो बेहतरीन फिल्‍मों की घोषणा ने बढ़ा दी है इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट

 
 पटना।
देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


भोजपुरी सिनेमा में ट्रेंड सेट करने वाले निर्माताओं में से एक अनंजय रघुराज एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करने की तैयारी में हैं। यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्‍होंने जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दो बड़ी फिल्‍में करने की घोषणा कर इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट बढ़ा दी है। अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले अनंजय रघुराज और रजनीश सिंह की त्रिमूर्ति एंटरटेनमेंट मीडिया ने अपनी दो फिल्में ‘वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन किया है।

 

मालूम कि वर्ष 2014 से पहले तक बदहाली के दौर से गुजर रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को रघुराज ने ही अपनी फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ बदलाव का संकेत दिया था। तब अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले रघुराज ने तब दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ पटना से पाकिस्तान फिल्म बनाई थी और फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब एक बार फिर पटना से पाकिस्तान का सिक्‍वल अनंजय रघुराज, दिनेशलाल यादव निरहुआ को लेकर बना रहे हैं।


इस बारे में उनका मानना है कि पटना से पाकिस्तान 2 पिछली फिल्‍म की कड़ी को आगे बढ़ायेगी, इसलिए हम दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्‍म कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म के लिए वे परफेक्‍ट हैं। वहीं, अनंजय ने दूसरी फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की भी घोषणा कर दी है और इसमें भी दिनेशलाल यादव निरहुआ उनके हीरो होंगे। फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ के निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा को सौंपी गई है।

 

निरहुआ की तरह रजनीश मिश्रा के साथ भी अनंजय रघुराज की खूब निभती है और इनकी जोड़ी खेसारीलाल यादव स्टारर फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ बना चुके हैं, जो काफी बड़ी हिट थी। इस फिल्‍म ने भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा दी। माना जाता है कि इस फिल्‍म के बाद अनंजय रघुराज की पहचान इंडस्‍ट्री में लीक से हटकर फिल्‍म बनाने वाले निर्माताओं में और पुख्‍ता हुई। फिर अनंजय ने मेहंदी लगा के रखना का सिक्‍वल भी चिंटू पांडेय के साथ बनाया और लोगों को बताया दिया कि वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे मंझे हुए निर्माता हैं। हालांकि इस सिक्‍वल को मंजूल ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया था, मगर रजनीश मिश्रा से अनंजय की खूब निभती है। इसलिए इस बारे अनंजय ने अपनी एक नायाब स्‍टोरी वाली फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की कमान रजनीश मिश्रा को दी है। भोजपुरी की पहली ऐसी फ़िल्म होगी जो इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पर आधारित है। यह एक मोटिवेशनल स्टोरी है।

 


कुल मिलाकर देखा जाये, तो अनंजय रघुराज एक बार फिर से निरहुआ को लेकर दो बड़ी फिल्‍मों का निर्माण कर रहे हैं, जिसकी घोषणा वे कर चुके हैं। इसके बाद से पूरी इंडस्‍ट्री की नजर अब अनंजय की इन दो फिल्‍में वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ पर है। जानकारों का कहना है कि अनंजय और निरहुआ जब भी साथ आते हैं, बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी फिल्‍म को खूब रेस्‍पांस मिलता है। अनंजय रघुराज के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि अनंजय दर्शकों की नब्‍ज को जानते हैं और उन्‍हें पता भी है कि अच्‍छी फिल्‍मों का प्‍लेसमेंट कैसा होना चाहिए। इस कारण से भी वे भोजीवुड के सफल और अलग फिल्में करने वाले निर्माताओं की श्रेणी में शुमार होते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS