ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ सकती हैं सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू की मुश्किलें
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 3:53:58 PM
काला हिरण शिकार मामले में फिर बढ़ सकती हैं सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू की मुश्किलें

जोधपुर। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अब भी काला हिरण शिकार मामले में फंसे हुए हैं और लगातार मामले की सुनवाई भी जोधपुर कोर्ट में चल रही है लेकिन इस साल की शुरुआत में हुए सुनवाई में उनके साथी सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को जोधपुर की निचली अदालत द्वारा क्लीन चिट दे दी गई थी और मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी। हालांकि, अब लगता है कि काला हिरण शिकार मामले में क्लिन चीट पाने वाले ये कलाकार एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाले हैं। दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक प्रदेश सरकार राजस्थान हाई कोर्ट में काला हिरण शिकार मामले को लेकर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी के खिलाफ अपील करने की तैयारी में है।
 
गौरतलब है कि, इस साल की शुरुआत में हुई जोधपुर की निचली अदालत में हुई सुनवाई में कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंने दो रात जेल में ही बिताई थीं और उसके बाद उन्हें मामले में कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई थी। हालांकि, उसके साथ ही कोर्ट द्वारा उनके देश से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और कोर्ट की परमिशन के बिन उन्हें देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। वहीं उनके साथ इस मामले में आरोपी रहे सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू और सैफ अली खान को अदालत द्वारा सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड के सितारें एक बार फिर मुसीबत में फंसने वाले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS