ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बिग बॉस 12' में वरुण धवन अकेले करेंगे 'सुई धागा' का प्रमोशन
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 2:50:23 PM
'बिग बॉस 12' में वरुण धवन अकेले करेंगे 'सुई धागा' का प्रमोशन

मुंबई। टेलीविजन के सबसे बड़े शो में से एक बिग बॉस जल्द ही एक बार फिर अपने 12वें सीजन के साथ टीवी पर आने को तैयार है। हम सभी को मालूम है यह शो ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को टीवी से जोड़ने यानी टीआरपी बढ़ाने वाले किसी जादू की तरह काम करता है। लेकिन इतना ही नहीं यह शो रिलीज होने जा रही फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी जाना जाता है। इस दौरान रिलीज होने वाली तकरीबन सारी फिल्मों की टीम को बिग बॉस के घर में टहलते देखा जा सकता है। 

 
16 तारीख से ऑन एयर होने जा रहे इस शो में वरुण भी आने वाले हैं। जो अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' का प्रमोशन करने सल्लू भाई के साथ अकेले  नजर आएंगे। आप सोच रहे हैं कि सलमान और अनुष्का के बीच कोई प्रोब्लम है तो हम बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं।
 
 
सूत्रों के मुताबिक अनुष्का 21 सितंबर को एक ब्रांड के साथ शूट में बिजी हैं। जिसके चलते उन्हें बिग बॉस के सेट पर आने की फुर्सत नहीं मिल सकी। हालांकि अनुष्का ने ब्रांड टीम से इस बारे में बात करने की काफी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका। तो तय बात है कि सुल्तान की जोड़ी को छोटी स्क्रीन पर देखने के लिए अभी फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस सीजन बिग बॉस के घर में आने वाले पहले स्टार गेस्ट वरुण धवन ही हैं। शो कि शुरू होने के कुछ ही दिन बाद हम सभी वरुण को बिग बॉस में देख सकेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS