ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का ऑफिशियल टीज़र हुआ जारी
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 2:16:49 PM
रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का ऑफिशियल टीज़र हुआ जारी

मुंबई। आखिर इंतजार हुआ खत्म। रजनीकांत और अक्षय कुमार की प्र‍तीक्षित फिल्म '2.0' का ऑफिशियल टीज़र जारी हो गया है। यह फिल्म इस वर्ष 29 नवंबर को प्रदर्शित होगी और इसका इंतजार सिनेमा प्रेमी उत्सुकता से कर रहे हैं।

 
 
टीज़र में झलक मिलती है कि मोबाइल ही विलेन की शक्ति है। वह सारे मोबाइलों को इकट्ठा कर अपनी ताकत बढ़ाता है और इससे मुकाबला करने के लिए सुपर पॉवर के रूप में चिट्टी को याद किया जाता है जो कि एक रोबोट है।
 
 
इस फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में नजर आएंगे और अक्षय कुमार खलनायकी दिखाएंगे। टीज़र में कुछ हैरतअंगेज शूट देखने को मिलते हैं, लेकिन ऐसे भी नहीं हैं जो चकित कर दे। जितने पैसे खर्च किए गए हैं वैसे इफेक्ट्स टीज़र में देखने को नहीं मिले हैं। फिर भी फिल्म की भव्यता का एहसास टीज़र में देखने को मिलता है।
 
फिल्म को एस. शंकर ने लिखा और निर्देशित किया है जबकि संगीत एआर रहमान दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS