ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
मनोरंजन
बच्‍चों के धमाकेदार परफॉर्मेंस से सजा ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मंच
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 8:15:30 PM
बच्‍चों के धमाकेदार परफॉर्मेंस से सजा ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मंच

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

राजधानी पटना में पहली बार न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी बिहार के उभरते कलाकारों को उनके टाइलेंट को दुनिया के सामने प्रदर्शित क‍रने का सुनहरा मौका ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ के जरिये दे रही है। आज ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मुहूर्त पटना में अदिति काम्‍युनिटी हॉल में आयोजित किया गया, जहां स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चों ने अपने धमाकेदार डांसिंग, सिंगिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट से शाम को यादगार बना दिया। मालूम हो कि इस कंटेस्‍ट की शुरूआत बिहार की प्रतिभाओं को तलाशने और तराशने के लिए किया गया है।


 इस बारे में न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी के निर्देशक अनिल राज ने बताया कि ये कंटेस्‍ट उभरते कलाकारों के लिए है। इसमें जितने भी प्रतिभागी भाग लेंगे, उनका चयन बिहार के ही सीनियर कलाकार करेंगे। इसके साथ रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्‍तुति भी दी जायेगी।


कुमार ने कहा कि ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ में सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट को शामिल किया गया है, इसके लिए कोई भी इंट्री फीस नहीं है। इसलिए इस कंटेस्‍ट में प्रतिभाशाली लोगों का शामिल होना आसान है। इसका कंपीटीशन पटना के बोरिंग रोड स्थित एस के पुरी में में होगा और इसमें बिहार के सारे डांस एकेडमी, स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चे भाग ले सकते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS