ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इंटरनेट पर छाया रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना, 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2018 3:13:29 PM
इंटरनेट पर छाया रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना, 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

नई दिल्ली। एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय भोजपुरी फिल्म जगत का एक मशहूर नाम है। रितेश बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे और यही वजह है कि यूट्यूब पर उनके गाने का वीडियो काफी पसंद किया जाता है। इसी क्रम में रितेश पांडेय का एक गाना 'पियवा से पहिले' यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है। वेब म्यूजिक द्वारा पिछले साल अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 120,175,916 बार देखा जा चुका है। रिलीज से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है। 
 
हाल ही में रितेश पांडेय और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह की तीसरी बेहतरीन भोजपुरी फिल्म 'मजनुआ' का मुहूर्त मुंबई के एक क्लब में भव्य पैमाने पर किया गया। जहां भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी समाज से जुड़े बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे। आए हुए सभी अतिथियों ने फिल्म के निर्माता, निर्देशक व पूरी टीम को तहेदिल से बधाई देते हुए फिल्म के सुपरहिट होने की कामना की। उम्दा तकनीकी के साथ बेहतरीन फिल्म निर्माण की कड़ी में आर के टीमवर्क प्रोडक्शन प्रस्तुत फिल्म 'मजनुआ' का निर्माण किया जा रहा है।
 
 
इस फिल्म में रितेश और अक्षरा सिंह की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. रितेश और अक्षरा सिंह की यह हैट्रिक फिल्म है। इनकी रोमांटिक जोड़ी में पहली भोजपुरी फिल्म 'राजा राजकुमार' है, जिसकी शूटिंग हो चुकी है। दूसरी फिल्म 'सुजानगढ़' है, जिसका पिछले दिनों धूमधाम से मुहूर्त किया गया है और अब यह तीसरी फिल्म 'मजनुआ' है। इस फिल्म के निर्माता रोहित कुमार हैं, जो साफ सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक आशीष यादव एक ऐसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ साथ उनमें संदेश देने का भी कार्य करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS