ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर से पापा बनें शाहिद कपूर बोले, ''मैं डायपर बदलने में परफेक्‍ट हूं..''
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2018 2:04:09 PM
फिर से पापा बनें शाहिद कपूर बोले, ''मैं डायपर बदलने में परफेक्‍ट हूं..''

मुंबई।  दूसरी बार पिता बने शाहिद कपूर खुद को डायपर ड्यूटी के लिए परफेक्ट मानते हैं। उनका कहना है कि वे मीशा के समय से ही नहीं बल्कि उससे पहले भी इस काम को कर चुके हैं। बुधवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के यहां एक बेटे का जन्म हुआ है। इस मौके पर पूरा परिवार साथ नजर आया था। शाहिद की मां नीलिमा अजीम और भाई ईशान खट्टर भी इस समय में लगातार शाहिद के साथ हैं।  शाहिद बताते हैं कि वे न्यू बॉर्न बेबी के काम करने के लिए हर तरह से तैयार हैं। 

 
शाहिद ने कहा ''मैंने मीशा के पहले ईशान के डायपर भी बदलें हैं। इसलिए बच्चे संभालना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम नहीं है। खासकर डायपर ड्यूटी में मैं परफेक्ट हूं। तो अब एक बार फिर से काम पर लगने का समय आ गया है।'' ज्ञात हो कि शाहिद इन दिनों पितृत्व अवकाश पर हैं। उन्होंने अप्रैल में अपने ट्विटर एकाउंट पर दूसरी बार पिता बनने की खबर दी थी। उसी समय उन्होंने अपने शूटिंग शड्यूल से छुट्टी की तैयारी भी कर रखी थी। शाहिद अक्टूबर से काम पर वापस आने वाले हैं। छुट्टी के बाद उनका पहला काम दिल्ली में शूटिंग के साथ शुरू होगा। उस दौरान मीरा भी शाहिद के साथ दिल्ली में होंगी।
 
अब देखना यह होगा कि शाहिद के छोटे नवाब अपनी बड़ी बहन मीशा जितनी की तरह फेम पाते हैं या नहीं. क्योंकि स्टार किड्स में मीशा का नाम कुछ ज्यादा ही पॉपुलर है. ऐसे में उनके छोटे भाई पर जन्म के साथ ही नाम कमाने की होड़ में शामिल हो चुके हैं. बता दें कि शाहिद जल्‍द ही फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में भी शाहिद नजर आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS