ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान खान से खुलेआम इस एक्ट्रेस ने कहा, ''शादी छोड़ो बच्चे पैदा कर लो''
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2018 2:34:02 PM
सलमान खान से खुलेआम इस एक्ट्रेस ने कहा, ''शादी छोड़ो बच्चे पैदा कर लो''

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे मोस्ट इलेजिबल बैचलर सलमान खान की शादी कब होगी इस बात को जानने के लिए सब बेसब्र रहते हैं। सलमान खान इस बात का जवाब कई बार मीडिया के सामने दे चुके हैं कि उन्हें भी नहीं पता की उनकी शादी कब होगी। इसी बीच एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने सलमान खान को शादी न करने की सलाह देते हुए बच्चे पैदा कर लेने की बात कह दी है। 

 
सलमान खान इन दिनों टीवी शो दस का दम को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के ग्रैंड फिनाले में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान आने वाले हैं। इसी शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रानी मुखर्जी अपने दोस्त और शो के होस्ट सलमान से कहती हैं कि तुम शादी छोड़ो बच्चे पैदा कर लो। 
 
सलमान, शाहरुख और रानी की तिकड़ी इस शो के फिनाले में खूब धूम मचाने के लिए तैयार है। इन तीनों के अलावा इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। बता दें कि रानी मुखर्जी पिछले साल सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के सेट में भी आई थीं। उस दौरान भी रानी ने सलमान खान को शादी करने से अच्छा बच्चा पैदा करने की सलाह दी थी। 
 
बता दें कि सलमान खान के इस शो को बिग बी का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' रिप्लेस करने जा रहा है। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। इसी के साथ सलमान खान जल्द ही बिग बॉस का सीजन 12 लेकर आने वाले हैं।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS