ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'हंसी तो फंसी' के बाद अब परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया जोड़ी' बनाएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 2:32:49 PM
'हंसी तो फंसी' के बाद अब परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया जोड़ी' बनाएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

 नई दिल्‍ली। फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' के सालों बाद अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की जोड़ी एक बार फिर बिग स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाली है। यह दोनों निर्देशक प्रशांत सिंह की आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है और आज ही फिल्‍म का पहला लुक सामने लाया गया है। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को देखते और सेल्‍फी खींचते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस रोमांटिक अंदाज के बीच में एक दुल्‍हा बेहोशी की हालत में पड़ा है। दरअसल यह फिल्‍म दुल्‍हे किडनैप करने के कॉन्‍सेप्‍ट पर बनने वाली है। यह तो कहना होगा कि अभी तक काफी स्‍टालिश लुक्‍स में नजर आने वाली सिद्धार्थ इस नए पोस्‍टर में काफी अलग नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरे पोस्‍ट में परिणीति और सिद्धार्थ एक बजार में रोमांटिक होते दिख रह हैं, जहां पीछे 'वॉट्सएप चाउमिन' और ' मुर्ग डोनाल्‍ड' जैसे दुकानों के बैनर भी लगे दिख रहे हैं। फिल्‍म में इन दोनों का नाम अभय और ब‍बली है। आप भी देखें यह पोस्‍टर।
 
इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। हालांकि यह फिल्‍म बिहार के पटना की है, जिसे लखनऊ में सेट बनाकर फिल्‍माया जाएगा। फिल्‍म में अपारशक्ति खुराना, परिणीति के पड़ोसी के किरदार में नजर आने वाले हैं जो उसके प्‍यार में पागल है। यह फिल्‍म बिहार की प्रसिद्ध 'पकड़वा विवाह' की प्रथा पर बनने जा रही है, जिसका पहले टाइटल 'शॉटगन शादी' था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS