ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कैटरीना के कारण फिसली जैकलीन फर्नांडीज के हाथ से बड़ी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2018 3:05:30 PM
कैटरीना के कारण फिसली जैकलीन फर्नांडीज के हाथ से बड़ी फिल्म

मुंबई। जब से प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' छोड़ी है तब से फिल्म और भी हाईलाइट होती रही है। फिल्म में अब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ को लिया गया है। दोनों 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद अब बड़े परदे पर साथ नज़र आएंगे।

 
 
इससे पहले सलमान और कैटरीना दबंग टूर में भी साथ थे। इनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, मनीष पॉल, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे थे। तब खबर थी कि जैकलीन और कैटरीना में बनती नहीं है। अब एक बार फिर खबर है कि फिल्म 'भारत' में जैकलीन को कैटरीना की वजह से जगह नहीं मिली।
 
खबरों के अनुसार जैसे ही जैकलीन को पता चला कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' से बाहर हो गई हैं उन्होंने फिल्म के लिए अली अब्बास और सलमान खान के सामने आने की कोशिश की। उन्होंने अपने कुछ लोग उनके पास भेजे। लेकिन जब यह भी काम नहीं किया तो जैकलीन खुद सलमान मिलने पहुंची और फिल्म की बात की। सूत्र ने आगे बताया कि इसके बावजूद जैकलीन का फायदा नहीं हुआ। 
 
 
सलमान खान ने जैकलिन के अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया। रेस 3 में दोनों ने साथ काम किया था। अब वे किक 2 में भी नज़र आने वाले हैं। ऐसे में सलमान को बार-बार दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी दिखाकर बोर नहीं करना था। उस जोड़ी को एक ब्रेक की जरूरत थी जो सलमान ने भी महसूस की। इसके अलावा भारत के लिए सलमान के मन में पहले से ही कैटरीना कैफ चल रही थीं।
 
अब माना तो यही जाएगा ना कि फिल्म में कैटरीना की वजह से जैकलीन को चांस नहीं मिला। देखें आगे-आगे होता है क्या।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS