ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करीना, बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान ने मनाया जन्मदिन
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2018 2:17:01 PM
करीना, बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान ने मनाया जन्मदिन

 नई दिल्‍ली। सैफ अली खान की उम्र में आज एक और साल जुड़ गया जिसका जश्‍न उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ धूम-धाम से मनाया। सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर करीना की बहन करिश्‍मा, सैफ की बहन सोहा अली खान और पति कुणाल खेमू के साथ ही सैफ और अमृता सिंह के बच्‍चे यानी सारा और इब्राहिम भी यहां नजर आए। सैफ के बर्थडे की इस पार्टी के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 
इस पार्टी के फोटो करिश्‍मा कपूर और सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। सैफ के बर्थडे केक पर लिखा गया 'वी लव यू सैफू'। करिश्‍मा ने जहां अपनी बहन और जीजा के साथ फोटो शेयर की है तो वहीं सोहा ने इस पार्टी का एक ग्रुप फोटो शेयर किया है, जिसमें करीना के साथ इब्राहिम और सारा भी नजर आ रहे हैं। लेकिन जहां इस पार्टी में सैफ की पहली पत्‍नी के बच्‍चे नजर आए, वहीं अभी से ही फेमस हो चुका नन्‍हा तैमूर किसी फोटो में नजर नहीं आया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS