ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म 'लवरात्र‍ि' का पहला गाना चौगाड़ा र‍िलीज
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 3:03:27 PM
फिल्म 'लवरात्र‍ि' का पहला गाना चौगाड़ा र‍िलीज

नई दिल्ली। बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि को प्रमोट करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवरात्रि का पहला गाना चौगाड़ा आज रिलीज हुआ जो पूरी तरह से फेस्टिव मूड का गाना है और अगर आप गुजराती तब तो यह गाना निश्चित तौर पर आपको भी डांडिया हाथ में उठाकर नाचने के लिए मजबूर कर देगा। 

फिल्म का पहला डांस नंबर र‍िलीज कर द‍िया गया है। सलमान खान ने ट्वीट कर गाने को रिलीज किया। उन्होंने ल‍िखा- "इस गाने पर डांस तो बनता है बॉस।" लवरात्रि के डांस नंबर को दर्शन रावल, असीस कौर ने गाया है। गाने के बोल दर्शन रावल ने ही ल‍िखे हैं। लवरात्र‍ि फिल्म को सलमान खान प्रोडक्शन ने बनाया है। फिल्म को अभिराज मीनावाला ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज किया गया था। आयुष की एक्ट‍िंग ट्रेलर में भले ही कमजोर लगी हो, लेकिन डांस नंबर पर वरीना के साथ वो असर डालते नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी गुजरात के एक शहर में 'गरबा' से शुरू होती है। हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोश‍िश करता है। फिल्म में राम कपूर और रॉन‍ित रॉय भी अहम किरदार में हैं। दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। ट्रेलर के अंत में फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज देखने को मिलता है। इसमें सलमान के भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS