ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
खेसारीलाल का यह गाना रिलीज होते ही छा गया, दिखा आम्रपाली का अलग अंदाज
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2018 4:35:35 PM
खेसारीलाल का यह गाना रिलीज होते ही छा गया, दिखा आम्रपाली का अलग अंदाज

 नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 'मरद हमार बच्चा बा' नाम के इस गाने को यशी फिल्म्स द्वारा 4 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किया गया और महज एक दिन के अंदर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 2 लाख से पार हो चुकी है। इस वीडियो में खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित का जलवा फिल्‍म ‘राजा जानी’ में देखने को मिल रहा है। यह फिल्‍म एक साथ बिहार-झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जिसे सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के पहले दिन के रेस्‍पांस और रुझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्‍म ‘राजा जानी’खेसारीलाल की पिछली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’का रिकॉर्ड तोड़ देगी।
 
वहीं दर्शकों के दिल में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव उतर गए हैं। फिल्‍म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘राजा जानी’में कमाल की अभिनय की है। स्‍क्रीन पर वे बेहद इंटरटेंनिंग नजर आ रहे हैं। तो इमोशन और एक्‍शन में भी कम नहीं लग रहे। वे भोजपुरी सिनेमा की शान हैं। उनकी फिल्‍में का हमें इंतजार रहता है. बता दें कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ को सेंसर बोर्ड ने भी U/A सर्टिफिकेट दिया था। इस वजह से फिल्‍म देखने के लिए लोग पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं.बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS