ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्‍म 'स्‍त्री' का पहला गाना 'मिलेगी मिलेगी' आज रिलीज हुआ
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 4:52:37 PM
फिल्‍म 'स्‍त्री' का पहला गाना 'मिलेगी मिलेगी' आज रिलीज हुआ

 नई दिल्‍ली। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्‍म 'स्‍त्री' का पहला गाना आज रिलीज हो गया है। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म है, लेकिन इस पहले गाने में फिल्‍म के लगभग सारे अहम किरदार मजेदार धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं। सिंगर मीका सिंह की आवाज में रिलीज हुआ 'मिलेगी मिलेगी' मजेदार गाना है और इस डांसिंग नंबर पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जबरदस्‍त अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं।

 
गाने की शुरुआत में पंकल त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं, लेकिन इस गाने का आखिर और भी मजेदार है, जिसमें सारे एक्‍टर्स स्‍त्री बन नाचते दिख रहे हैं। एक दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था। इस गाने को मीका सिंह और सचिन जिगर ने गाया है। सचिन-जिगर ने ही इस गाने का संगीत भी दिया है। गाने में मिजेदार मिस्‍ट्री भी है। आप भी देखें 'स्‍त्री' का यह पहला गाना।
 
बता दें कि कुछ समय पहले ही इस फिल्‍म का 'ट्रेलर' रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्‍म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्‍म में राजकुमारा राव की कॉमिक टाइमिंग देखने लायक है। यह फिल्‍म 31 अगस्‍त को रिलीज हो रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS