ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान खान कैटरीना कैफ के संग रैंपवॉक करते हुए 'पसीना-पसीना' हुए
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 2:23:59 PM
सलमान खान कैटरीना कैफ के संग रैंपवॉक करते हुए 'पसीना-पसीना' हुए

 नई दिल्‍ली। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बुधवार को मुंबई के 5 सितारा होटल में हुए फैशन शो में रैंप पर जलवे बिखरते नजर आए। सलमान और कैटरीना, सेलीब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंप पर उतरे। यह दोनों मनीष मल्‍होत्रा के इस शो के शोस्‍टॉपर थे और उनका यह अंदाज देखकर सब देखते ही रह गए। लेकिन चाहे रैंप वॉक हो या किसी शो की होस्टिंग हो, सलमान खान शो की शुरुआत में भले ही कितने स्‍टालिश कपड़ों और सूट-बूट में दिखें, पर अक्‍सर कुछ समय बाद वह अपनी जैकेट को उतार ही देते हैं।

 
दरअसल बुधवार को मुंबई के जेडब्‍ल्‍यू मैरिएट होटल में मनीष मल्‍होत्रा का एक फैशन शो आयोजित किया गया। यह शो मनीष के डिजाइन लेबल इलस्‍ट्रस के 13 साल पूरे होने पर आयोजित किया गया था। ऐसे में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी इस शोस्‍टॉपर के तौर पर रैंप पर नजर आई। सलमान ने यहां मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइनर खूबसूरत शेरवानी पहनी थी और उसे नीचे पठानी सलवार के साथ टीमअप किया था। रैंप पर तो सलमान कैटरीना के साथ चल दिए, लेकिन आखिर में जब मनीष मल्‍होत्रा के साथ चलने की बारी आई, तब तक सलमान खान पसीना-पसीना हो चुके थे। ऐसे में सलमान अपनी ही शेरवानी की बाजू से पसीने पोंछते नजर आए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS