ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची कंगना रनौत, यूं की पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 3:31:26 PM
सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची कंगना रनौत, यूं की पूजा-अर्चना

 नई दिल्‍ली। कंगना रनौत भले ही इस साल सिनेमाघरों में न नजर आएं, लेकिन अगले साल कंगना बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाके करने जा रही हैं। साल की शुरुआत में ही जहां कंगना रनौत 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' जैसा पीरियड ड्रामा ला रही हैं, तो अगले साल ही कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी 'मैंटल है क्‍या' में नजर आ सकती है। लेकिन इस बीच अपनी शूटिंग और बिजी शेड्यूल के बीच कंगना रनौत इन दिनों भगवान भोलेनाथ की शरण में समय बिताती नजर आ रही हैं। दरअसल कंगना इस समय कोयंबटूर के आदिशक्ति आश्रम में हैं और इसकी फोटो उनकी टीम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं।

 
शेयर किए गए इन फोटोज में कंगना रनौत शिवलिंग के आगे पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं। यहां कंगना रनौत साड़ी में नजर आ रही हैं। कंगना कोयंबटूर स्थित ईशा फाउंडेशन के हेडक्‍वार्टर में भगवान शिव की बड़ी सी प्रतिमा के आगे भी खड़ी नजर आ रही हैं। आप भी देखें कंगना रनौत का यह खूबसूरत अंदाज।
 
कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म 'मेंटल है क्‍या' के लंदन शेड्यूल को खत्‍म कर चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना की फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' में वह झांसी की रानी बनी नजर आएंगी और इस फिल्‍म का टीजर 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की फिल्‍म 'गोल्‍ड' के साथ सिनेमाघरों में नजर आने वाला है। यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS