ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म जीनियस का ट्रेलर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 12:22:42 PM
फिल्म जीनियस का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' के निर्देशक अनिल शर्मा जीनियस नाम से एक फिल्म ले कर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा मुख्य रोल प्ले कर रहे हैं और उनके अपोजिट इशिता चौहान हैं।
फिल्म के ट्रेलर में एक्शन दृश्य दिखाए गए हैं। इसके अलावा ट्रेलर में उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान के रोमांस सीन भी शामिल हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बार फिर से निगेटिव रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में उनके किरदार की भी कुछ झलक देखी जा सकती है।
इन कलाकारों के अलावा फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, जो जीता वही सिकंदर की एक्ट्रेस आयशा जुल्का, और के के रैना भी हैं। फिल्म का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है। फिल्म 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी। अनिल शर्मा द्वारा 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीशा पटेल मुख्य रोल में थे। इसके अलावा फिल्म में अमरीश पुरी ने भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। आज भी ये फिल्म लोगों के जहन में ताजा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS