ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
‘बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल करने में कामयाब होगी फिल्म धड़क’
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 12:12:50 PM
‘बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल करने में कामयाब होगी फिल्म धड़क’

नई दिल्ली। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी धड़क ने रिलीज के चौथे दिन भी अच्छा कलेक्शन निकाला है। चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ से ज्यादा है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी, जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल करने में कामयाब होगी।

ऑडियंस को धड़क की कहानी पसंद आ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। उन्होंने बताया कि चौथे दिन फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपये की कमाई की। बता दें कि फिल्म का कुल बजट 70 करोड़ बताया जा रहा है। इसमें 55 करोड़ रुपये निर्माण में खर्च हुए जबकि 15 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं। 

ये फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। भारत में फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़, दूसरे दिन 11.04 करोड़, तीसरे दिन 13.92 करोड़ की कमाई की थी। अब तक कुल कमाई 39.19 करोड़ रुपये हो चुकी है।

धड़क मराठी की ब्लॉक बस्टर "सैराट" की हिंदी रीमेक है। धड़क का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है। इसमें जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। ये ईशान की दूसरी फिल्म है। जाह्नवी, ईशान के अलावा फिल्म में आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS