ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म एंट मैन ने मचाया धमाल, कमाई के मामले में सूरमा को छोड़ा पीछे
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2018 4:22:42 PM
फिल्म एंट मैन ने मचाया धमाल, कमाई के मामले में सूरमा को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित दिलजीत दोसांझ स्टारर बायोपिक फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है। रिलीज के हफ्ते भर में फिल्म की कमाई 21.21 करोड़ तक पहुंच गई है। अगर कमाई की रफ्तार इसी तरह बनी रही तो जल्द ही सूरमा अपनी लागत वसूल लेगी। इसके अलावा इस फिल्म पर भी भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म एंट मैन की सफलता का असर पड़ा है। फिल्म ने सूरमा को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

 तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। तरण के मुताबिक ''सूरमा ने शुक्रवार को 3.20 करोड़, शनिवार को 5.05 करोड़, रविवार को 5.60 करोड़, सोमवार को 2 करोड़, मंगलवार को 1.94 करोड़ और बुधवार को 1.77 करोड़ कमाए हैं। फिल्म ने गुरूवार को 1.65 करोड़ कमाए। इस हिसाब से फिल्म की 7 दिन की कुल कमाई 21.21 करोड़ हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS