ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे प्रियेश सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 7:34:06 PM
यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे प्रियेश सिन्हा


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
लगभग 4000 एपिसोड से अधिक टीवी सिरियल 25 से अधिक रियलिटी शो और फिल्मो में अभिनय कर चुके मोस्ट पापुलर फेस आफ पूर्वांचल एक्टर प्रियेश सिन्हा इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे  हैं। हर बार कुछ नया लेकर दर्शकों को रिझाने वाले प्रियेश इन दिनों यूट्यूब पर स्टैंड अप कॉमेडी कर रहे हैं और इनके द्वारा डाले गए कॉमेडी वीडियोज यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई स्टैंड अप कॉमेडियन यूट्यूब ट्रेंडिंग में शामिल हुआ है। प्रियेश के हर विडियोज को लाखों व्यूज मिल रहे हैं। रियल लाइफ के ऊपर इनकी कॉमेडी शानदार होती है।
 
इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके प्रियेश ने अपने करियर के अहम वक्त पर एंकरिंग को अपना करियर चुना था और चल पड़े माया नगरी संघर्ष के राह पर और आज हर घर में लोकप्रिय प्रियेश सिन्हा एंकरिंग की दुनियाँ में अपने बेवाक अंदाज के लिए काफी प्रसिद्ध हैं, अब यूट्यूब इन्हे खुद प्रोमोट कर रही है और इनकी पॉपुलैरिटी देश विदेश में भी हो रही है।
 
इस उपलब्धि से उत्साहित प्रियेश कहते हैं चाहे जिस रूप में भी हो जिंदगी भर लोगो का भरपूर मनोरंजन करना ही मेरा मकसद है। सोशल मीडिया आज एक बड़ा मंच बन कर उभरा है ,फ़िल्मी स्टार्स की तरह ही सोशल मीडिया पर दिखने वाले तमाम कैरेक्टर आजकल लोगों की जुबान पर हैं ये किसी बड़े पर्दे के मोहताज नहीं हैं। यहाँ आपको मशहूर और सफल होने के लिए किसी गॉडफादर की जरूरत नहीं है। आपके पास टैलेंट है और आप दिखाना चाहते हैं तो देखने-सुनने वालों की कोई कमी नहीं है। बिहार के बेतिया से आने वाले प्रियेश सिन्हा आज किसी पहचान के मोहताज़ नही फिल्म टेलीविजन और शोज के बाद अब यूट्यूब जैसे ग्लोबल मंच पर भी अपनी धमाकेदार उपस्थिति से बिहार का नाम रौशन कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS