ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहली बार बेटी के साथ एड में नजर आए बिग बी, इमोशनल मैसेज के साथ सिखाया सबक
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 2:39:38 PM
पहली बार बेटी के साथ एड में नजर आए बिग बी, इमोशनल मैसेज के साथ सिखाया सबक

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास और इमोशनल रहा। अमिताभ बच्चन ने अपने इस खास पल को अपने फैन्स के साथ शेयर किया। दरअसल, 17 जुलाई को उन्होंने अपनी नई एड का वीडियो शेयर किया। इस एड में उनके साथ उनकी बेटी श्वेता नंदा ने पहली बार छोटे पर्दे पर डेब्यू किया है। यह एड बिग बी के लिए बेहद ही खास और दिल को छू लेने वाला है। 

 
वीडियो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा पहली बार एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं और उनकी एक्टिंग देख कई लोग उनके फैन होने वाले हैं। श्वेता इस एड में काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं और अपने पिता को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। एड में श्वेता अपने पिता के साथ बैंक में पहुंचती हैं, जहां अमिताभ बच्चन को कोई धक्का देते हुए दिखेगा। वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने अकाउंट में ज्यादा पैंशन क्रेडिट होने की वजह से शिकायत करने के लिए पहुंचते हैं। 
 
बिग बी का यह एड उनकी बेटी के साथ तो है ही लेकिन यह एड उनके फैन्स और लाखों लोगों को एक संदेश भी दे रहा है। सही राह पर चलने के संदेश के साथ बनाए गए इस एड को शेयर करते हुए बिग बी बेहद इमोशनल हो गए और उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण है। इस एड को जितनी बार देखता हूं उतनी बार मेरी आंखें नम हो जाती हैं। बेटियां बेस्ट होती हैं'।
 
गौरतलब है कि, जिस वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा ने इस एड फिल्म की शूटिंग की थी। उस वक्त उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। बिग बी ने अपने ब्लॉग में भी इस एड फिल्म का जिक्र किया था। वहीं इस एड फिल्म के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा था, यह कोई डेब्यू नहीं है यह सिर्फ एक एड है और मैंने यह एड अपने पिता के साथ थोड़ा वक्त बिताने के लिए की। यहां आपको बता दें कि, ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहने वाली श्वेता को कई बार बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टीज और शादियों में देखा गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS