ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'हाथी भाई' के बाद टीवी इंडस्ट्री ने खोया एक और चेहरा, एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 2:36:15 PM
'हाथी भाई' के बाद टीवी इंडस्ट्री ने खोया एक और चेहरा, एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन

 नई दिल्ली। टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार रीता भादुड़ी का मंगलवार (17 जुलाई) को निधन हो गया है। रीता के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी। रीता का अंतिम संस्कार आज ही दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीता काफी समय से बीमार चल रही थी। पिछले दिनों दोनों किडनी खराब होने के कारण वह रोजाना डायलिसिस के लिए जाया करती थी। 

 
रीता के निधन के बाद सारी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। रीता को न सिर्फ जानदार अभिनय के लिए जाना जाएगा, बल्कि जिंदगी के आखिरी वक्त में जिंदादिली दिखाने के लिए भी जाना जाएगा। डायलिसिस के दौरान भी रीता एक टीवी का हिस्सा थीं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रीता ने कहा था, 'बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों से लोगों को डरना नहीं चाहिए। और क्यों बीमारियों के डर से लोगों को अपना छोड़ देना चाहिए। मुझे काम करना पसंद है और बिजी रहना भी। मैं हर वक्त अपनी खराब सेहत के बारे में सोचना मुझको बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए मैं खुद को बिजी रखना पसंद करती हूं।'
 
रीता की मौत के बाद शिशर शर्मा ने पहला पोस्ट लिखकर उनको याद किया है। शिशिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। वो हम सबके लिए मां की तरह थीं और हम सब उन्हें बहुत याद करेंगे।
 
रीता टीवी शो सारा भाई वर्सेज सारा भाई, अमानत, एक नई पहचान और बाइबल की कहानियां समेत कई शो का अहम हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा रीता नागिन और सुहागिन जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS