ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बुल्गारिया में एक साथ समय बिता रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 2:43:47 PM
बुल्गारिया में एक साथ समय बिता रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दूसरे शेड्यूल के लिए बुल्गारिया में बिजी हैं, इस फिल्म के निर्देशक आर्य मुखर्जी हैं, लेकिन देखने में ऐसा लग रहा है जैसे ये दोनों अपने शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ समय बीता रहे हैं। 

 
हाल ही में, आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक एक खूबसूरत जगह पर खड़ी हैं, लेकिन वहीं दूसरे फोटो में आलिया अपने टीम के साथ एक सेल्फी के लिए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन हमें फोटों में आलिया और उनकी टीम के अलावा भी एक एक्टर इस फोटो में नजर आ रहा है और वह कोई और नहीं रणबीर कपूर ही हैं। जहां आलिया सेट पर अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं, वही रणबीर नेचर की सुंदरता को निहारने में बिजी दिख रहे हैं।
 
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। हाल ही दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन भी फिल्म कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने नागार्जुन के साथ एक फोटो साझा किया था। 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के जरिए नागार्जुन बॉलीवुड में 15 साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी करेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS