ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'तारक मेहता' में डॉक्‍टर हंसराज हाथी बने कवि कुमार आजाद का निधन, हार्ट अटैक बनी वजह
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 3:22:50 PM
'तारक मेहता' में डॉक्‍टर हंसराज हाथी बने कवि कुमार आजाद का निधन, हार्ट अटैक बनी वजह

 नई दिल्ली। टीवी शो तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में डॉक्‍टर हंसराज हाथी का किरदार निभानेवाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है। इस एक्‍टर के मौत से टीवी इंडस्‍ट्री के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को भी झटका लगा है।  बता दें कि कवि कुमार पिछले काफी लंबे समय से 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' से जुड़े थे।  

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार, पिछले तीन दिनों से कवि कुमार ठीक नहीं थी।  बीती रात वे कोमा में चले गये थे।  उन्‍हें मीरा रोड के Wokhardt Hospital हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।  
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कवि कुमार आजाद ने साल 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस सर्जरी के बाद लाइफ की बहुत सी चीजें उनके लिए आसान हो गई थीं। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मुझे पसंद है लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया। '
 
तारक मेहता में कवि कुमार आजाद में डॉ. हाथी के किरदार में नजर आते थे।  वे हमेशा खाना खाने के दीवाने रहते हैं।  शो में वे ओवरवेटेड डॉक्‍टर थे, जो अपनी बातों और एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाते थे। 
 
कवि कुमार आजाद इस सीरीयल से पहले बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके थे।  वे  फिल्‍म 'मेला (2000)' में नजर आए थे।  इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान थे।  हालांकि उन्‍हें असली पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।  कवि कुमार सिर्फ अभिनेता ही नहीं एक कवि भी थे। जब वे एक्टिंग में मशगूल नहीं होते तो कविताएं लिखा करते थे।  ऑडियंस में खासकर बच्चों में वे खासा लोकप्रिय थे। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS