ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रणबीर कपूर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 10:08:19 AM
रणबीर कपूर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से की मुलाकात

मुंबई। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों दो वजहों से चर्चा में हैं। पहला ये कि दोनों कलाकार फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं और दूसरा कि दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में रणबीर, आलिया के घर गए और उन्होंने आलिया के पिता महेश भट्ट से भी मुलाकात की।

 रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिले थे तभी से दोनों के बीच प्यार की खबरें आती रहती हैं। वैसे आलिया भट्ट मीडिया के सामने रणबीर से अपने रिश्ते को लेकर कुछ ज्यादा नहीं बोलतीं पर रणबीर इस मामले में थोड़ी-थोड़ी प्रतिक्रया देते रहते हैं।

 हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था ''नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता।  इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा ''मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए 'राजी' नहीं हूं।

 रणबीर जल्द ही अपनीं मां नीतू कपूर का जन्मदिन मनाने पेरिस रवाना होंगे जहां उनका परिवार पहले से ही मौजूद है। फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं और इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS